Abhi Bharat

सीवान : मौसेरी भाभी से मायके में मिलने आये यूपी के पत्रकार को आपत्तिजनक हालत में देख पेट्रोल से जलाया, बचाने गयी प्रेमिका भी झुलसी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां नाजायज संबंध को लेकर एक युवक को पेट्रोल छिड़कर आग से जलाने का मामला सामने आया है. घटना मजहरूल हक नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव की है. आग से झुलसकर बुरी तरह से जख्मी युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के तुलसी नगर, उरई, जालौन जिला के निवासी सीताराम के पुत्र और “स्पष्ट आवाज” के रिपोर्टर रामु के रूप में हुई है. जिसे गंभीर हालत में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं उसे बचाने गयी उसकी तथाकथित प्रेमिका और मौसेरी भाभी भी आग की चपेट में आकर घायल हो गयी, जिसका भी सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आग से झुलसे पत्रकार रामु के मौसेरे भाई की शादी सीवान के मजहरूल हक नगर थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव की युवती से तीन वर्ष पूर्व हुई थी. जो उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहता है और वहीं नौकरी करता है. रामु का घर भी कानपुर में अपनी मौसी के घर के बगल में ही है. इस नाते वह अपनी मौसी के घर अक्सर आता-जाता रहता था. इसी दरम्यान उसका अपनी मौसेरी भाभी से प्रेम-प्रसंग हो गया और फिर दोनों के बीच नाजायज संबंध भी स्थापित हो गया. कुछ दिन पूर्व रामु का मौसेरा भाई अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल कन्हौली आया था.

बुधवार को वह पत्नी को मायके में ही छोड़ वापस कानपुर चला गया. इस बात की जानकारी मिलने के बाद रामु गुरुवार को कन्हौली अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर कन्हौली आ गया. पहले तो घर वाले उसे मौसेरा देवर समझ उसकी आवभगत किये, लेकिन रात में जब उसे अपनी भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखें तो अपना आपा खोते हुए उसकी जमकर पिटाई कर डाली फिर उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया. वहीं रामु को बचाने गयी उसकी प्रेमिका और मौसेरी भाभी भी आग की चपेट में आकर घायल हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस ने पहुंच दोनों को सदर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

उधर, रामु की प्रेमिका के घरवालों के कहना है कि उसने अपनी भाभी को जबरन अपने साथ कानपुर चलने की जिद की और जब वह तैयार नहीं हुई तो पहले उसके शरीर पर पेट्रोल छिड़क आग लगाया और फिर खुद के ऊपर भी पेट्रोल डालकर आग लगा लिया. वहीं सूत्र बताते हैं कि रामु का मौसेरा भाई भी किसी कारणवश कानपुर न जाकर वापस ससुराल लौट आया और उसी ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया. आग से झुलसे रामु के कपड़ो में से उसका प्रेस पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद हुआ है, जिससे उसकी पहचान हुई. फिलवक्त, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है. अभी तक इस मामले में पुलिस का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.