Abhi Bharat

सीवान : साईं ब्रदर्स गिरोह के सरगना बबलू साईं और उसका भाई दिलशाद साईं गिरफ्तार, देसी पिस्टल के साथ कारतूस व मैगजीन बरामद

सीवान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा द्वारा गठित पुलिस की टीम ने कुख्यात साईं ब्रदर्स गिरोह के सरगना नौशाद अली साईं उर्फ बबलू साईं और उसके भाई दिलशाद साईं उर्फ छोटे राजा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से एक देसी पिस्टल, दो मैगजीन और एक दर्जन कारतूसें बरामद की है.

बता दें कि पिछले दिनों एक कंस्ट्रक्शन कारोबारी अजय कुमार यादव से 20 लाख रुपए की रंगदारी मांगने और एक प्रॉपर्टी डीलर राकेश कुमार श्रीवास्तव पर गोली चलाने के मामले में सीवान पुलिस दोनो की तलाश में जुटी थी. एसपी द्वारा गठित पुलिस की टीम को मंगलवार के दिन दोनो भाईयों के पचरुखी थाना इलाके में छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद टीम ने छापेमारी कर दोनो भाईयों को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा की माने तो दोनो भाई हिस्ट्रीशीटर हैं और साईं ब्रदर्स के नाम से इनका गिरोह चलता है। एसपी ने बताया कि बबलू साईं देश की राजधानी दिल्ली में हुए एक मर्डर केस का अभियुक्त है, जिसमे पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद से फरार हो गया था. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.