Abhi Bharat

बेगूसराय : अलग-अलग स्थानों से चार अपराधी गिरफ्तार, गांजा, चरस, हथियार और हजार नकद रुपए बरामद

बेगूसराय में नशा के कारोबारियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा, चरस, नगद रुपए, पिस्तौल और गोली के साथ चार अपराधी को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है.

बताते चलें कि मंगलवार की रात पुलिस ने एक तरफ जहां 4 ग्राम चरस, 50 हज़ार नगद एक सिक्सर एवं 8 जिंदा कारतूस के साथ कुख्यात अपराधी नवीन कुमार एवं बलराम कुमार को गिरफ्तार किया तो वहीं रात्रि गश्ती के क्रम में मुफस्सिल थाने की पुलिस ने 30 किलो गांजा के साथ तस्कर संतोष पासवान एवं इम्तियाज को गिरफ्तार किया है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि लगातार लोगों के द्वारा उन्हें सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गुप्ता बांध की तरफ नशे का कारोबार चरम पर है और इसी सूचना के आलोक में उनके द्वारा डीएसपी सदर अमित कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था और लगातार तस्करों के विरुद्ध जांच पड़ताल की जा रही थी. इसी क्रम में पुलिस ने सर्वप्रथम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव में छापेमारी की जहां से नवीन कुमार एवं बलराम कुमार को गिरफ्तार किया गया. वहीं मुफस्सिल थाने की पुलिस ने बीती रात रात्रि गश्ती के दौरान कैथमा के समीप एक लग्जरी कार को जाते देखा और संदेह होने पर पुलिस ने उसे रोका और जांच पड़ताल में 30 किलोग्राम गांजा बरामद की गई एवं दो तस्करों की गिरफ्तारी भी की गई.

एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा है कि फिलहाल पुलिस इनके नेटवर्क के अन्य आदमियों के संबंध में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रही है. जल्द ही पुलिस कामयाब होगी।साथ ही साथ इन दोनों गैंग के अपराधियों के गिरफ्तार होने की वजह से नशे के कारोबार में की रोकथाम में मदद मिलेगी. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.