Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया के रसूलपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, घायल हालत में शराब कारोबारी गिरफ्तार

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बड़हरिया थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है. घटना मंगलवार देर रात की है. पुलिस द्वारा मुठभेड़ के पश्चात एक शराब कारोबारी को घायल हालत में गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने की सूचना है. वहीं गिरफ्तार शराब कारोबारी के घर पुलिस बलों की तैनाती की गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात रसूलपुर गांव में गांव निवासी और शराब धंधे के लिए मशहूर मनोज सिंह के मकान पर पुलिस ने छापेमारी की. जहां पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई और फिर पुलिस ने खून से लथपथ एक युवक को कब्जे में कर इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया. अपराधियों और पुलिस के बीच घंटो हुई इस मुठभेड़ की चर्चा पूरे इलाके में है.

वहीं सुबह-सुबह मनोज सिंह के दरवाजे पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित होते नजर आए. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर स्थानीय पुलिस द्वारा शराब कारोबारी के दरवाजे पर सहायक पुलिस अवर निरीक्षक राजकुमार कश्यप सहित दो सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई थी. वहीं मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों से बरामदे में खून से लथपथ तस्वीरों के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. इस संबंध में बड़हरिया थानाध्यक्ष को भी फोन कर पूछे जाने का प्रयास किया गया, लेकिन थानाध्यक्ष ने फोन नहीं उठाया. (राकेश रंजन गिरि की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.