Abhi Bharat

कैमूर : पुलिस ने 14 किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

कैमूर जिला में विगत कई दिनों से शराब और गांजा के विरुद्ध छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत भगवानपुर पुलिस ने करीब 14 किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार वाकिया है.

बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि पहाड़ के तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गांजा तस्करी के लिये भगवानपुर की तरफ चले आ रहे हैं. सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस द्वारा अधौरा-भगवानपुर मुख्य सड़क पर गांजा तस्करों के विरुद्ध जाल बिछाया गया तथा अधौरा के तरफ से गांजा लेकर आ रहे दोनो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से एक बोरा में करीब 12 किलो ग्राम गांजा बरामद किया गया.

वहीं गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ में इन लोगों के द्वारा बताया गया कि यह अधौरा थाना क्षेत्र के जमुनिनार गांव के भगवान यादव के पास से लेकर आ रहे हैं. तत्पश्चात पुलिस टीम द्वारा भगवान यादव के घर पर छापेमारी किया गया तो उसके घर से एक किलो ग्राम गांजा बरामद किया गया. वहीं भगवान यादव मौके से फरार पाया गया. इसी क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सिखठी में छापेमारी करते हुए पुलिस द्वारा राजेश कुमार के घर से छापामारी करते हुए 830 ग्राम तथा 64 पूड़िया गांजा बरामद किया गया तथा राजेश राम को गिरफ्तार किया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.