Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में शराब व बोलेरो के साथ चालक गिरफ्तार

सीवान में बड़हरिया पुलिस ने थाना क्षेत्र के सफीछपरा गांव के समीप पीछा कर एक बोलेरो पर ले जा रही 189 पीस फ्रूटी शराब 180 एमएल का 34 लीटर शराब के साथ चालक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मौके से एक भागने में सफल रहा. गिरफ्तार चालक सुनील कुमार यादव, पिता स्वर्गीय कन्हैया यादव, ग्राम धर्म परसा, थाना माझा, जिला गोपालगंज का निवासी है, जो शराब की खेप बड़हरिया के रास्ते हरदोबरा ले जा रहा था.

बोलेरो गाड़ी रजिस्ट्रेशन नंबर बीआरओ 4 जे 6625 है। और मौके से फरार व्यक्ति रोहित साह बताया जाता है. थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की शराब लदी बोलेरो गाड़ी बडहरिया ब्लाक मैदान में खड़ी है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर, एसआई राजेश कुमार और गश्ती दल में शामिल प्रशिक्षु अवर निरीक्षक सोनम कुमारी ने ब्लॉक मैदान पहुंचे. लेकिन पुलिस की गाड़ी देख चालक गाड़ी लेकर भागने लगा.

पुलिस ने भी बोलेरो का पीछा कर छपी छपरा गांव में चालक समेत बोलेरो को जप्त कर लिया और बोलेरो को थाने लाकर जांच की गई तो 189 पीस फ्रूटी शराब बरामद किया गया.मामले में प्रक्रिया पूरी कर गिरफ्तार चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.