Abhi Bharat

सीवान : दिशा की बैठक आयोजित, दागी जिप अभियंता का छाया रहा मुद्दा

सीवान में शनिवार को दिशा कार्य समिति की बैठक आयोजित हुई. जिला परिषद सभागार में आयोजित इस बैठक की में जिले के तमाम जनप्रतिनिधि और सभी विभागों के अधिकारी शामिल हुए.

दिशा बैठक की अध्यक्षता कर रहे महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बैठक के माध्यम से जिले में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा की गई. उन्होंने कहा कि बैठक में जिस कार्य में स्थिरता होती है उस पर विचार विमर्श किया जाता है और जो अधिकारी काम में स्थिरता लाते हैं या गलत करते हैं उनके ऊपर कार्रवाई करने की भी बातें होती है. बैठक में महत्वपूर्ण रूप से राशन-किरासन, चिकित्सा-स्वास्थ्य और आधार कार्ड के मुद्दों और समस्याओं पर चर्चा हुई. वहीं जिला परिषद में जिप अध्यक्ष संगीता देवी द्वारा बोर्ड विशेष बैठक कर दागी जिला अभियंता धनंजय मणि तिवारी को हटाए जाने का फैसला लिए जाने के बाद भी उप विकास आयुक्त द्वारा अभियंता को स्थिर बनाये रखने का मुद्दा छाया रहा.

बैठक में कार्य समिति के अध्यक्ष और महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के अलावें सीवान सांसद कविता सिंह, सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी, विधायक सत्यदेव राम, विधायक देवेशकांत सिंह, विधायक बच्चा पांडेय, जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवी एवं समस्त पार्षदों के साथ-साथ जिलापदाधिकारी अमित कुमार पांडेय, डीडीसी दीपक कुमार एवं एसडीएम रामबाबू बैठा सहित तमाम पदाधिकारी शामिल हुए. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.