Abhi Bharat

नालंदा : अनियंत्रित ट्रक ने दर्जनों को रौंदा, आठ लोगों की मौत कई जख्मी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां रविवार को एक ट्रक ने कई दुकानों को रौंद दिया. जिससे मौके पर आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि दर्जनों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना तेल्हाड़ा थाना के समीप की है.

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव करते हुए ट्रक और थाने में खड़ी कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया. वहीं मौके पर पहुंचे एंबुलेंस पर भी पथराव करते हुए तोड़फोड़ किया गया. न्यूज़ कवरेज करने गए पत्रकारों के साथ भी मारपीट किया गया है जिससे स्थानीय एक पत्रकार का सर फोड़ते हुए हाथ तोड़ा है. पथराव में एक एएसआई के जख्मी होने की भी सूचना मिल रही है.

बताया जाता है कि जहानाबाद से ट्रक नालंदा की ओर आ रही थी. उसी समय थाना गेट के समीप ही अनियंत्रित होकर दुकानों में को रौंद दिया. जिससे दुकानदार समेत ग्राहकों की मौत हुई है. मिल रही जानकारी के अनुसार, मृतकों में प्रदुमन बिंद, कौशल बिंद समेत आठ अन्य लोग हैं.

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी और चीख-पुकार मच गई है. निजी क्लिनिक हो या फिर सरकारी अस्पताल सभी जगह लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो मृतकों की संख्या में और इजाफा हो सकता है. घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के डीएम योगेंद्र सिंह और एसपी हरिप्रसाथ एस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.