Abhi Bharat

सीवान : भाजपा नेता रामेश्वर सिंह ने रघुनाथपुर में मनाया प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेवा सप्ताह

सीवान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गुरुवार को भाजपा नेता रामेश्वर सिंह द्वारा रघुनाथपुर के सगरा गांव में प्रधानमंत्री जन्मदिन सेवा सप्ताह मानते हुए ग्रामीणों के बीच साबुन, सैनिटाइजर, हैंडवास, मास्क, वस्त्र व खाद्य सामग्रियों के साथ-साथ दैनिक जीवन के अन्य उपयोगी सामानों का वितरण किया गया.

इस अवसर पर सीवान के पूर्व सांसद और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव ने भी कार्यक्रम में शिरकत करते हुए लोगों को प्रधानमंत्री के जन्मदिन की बधाई दी और अपने हाथों से लोगों के बीच उपहारों का वितरण किया. वहीं पूर्व सांसद ने इस आयोजन के लिए भाजपा नेता रामेश्वर सिंह को धन्यवाद देते हुए कहा कि क्षेत्र में रामेश्वर सिंह जैसे जनप्रतिनिधि की आवश्यकता है. उन्होंने मंच से यह ऐलान भी किया कि अगर भाजपा रामेश्वर सिंह को रघुनाथपुर विधान सभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाते हुए टिकट देगी तो वे निश्चल भाव से रामेश्वर सिंह का साथ देगें. उन्होंने कहा कि पार्टी का यह उद्देश्य है कि सम्पूर्ण राष्ट्र अपराधमुक्त हो इसलिए पार्टी किसी भी आपराधिक छवि वाले को टिकट देने नहीं जा रही है.

उधर, कर्यक्रम के मौके पर भाजपा नेता रामेश्वर सिंह ने अभी भारत के प्रधान संपादक अभिषेक श्रीवास्तव से खास बातचीत की और अपने को बेदाग बताते हुए कहा कि अगर, उन्हें पार्टी द्वारा टिकट दी जाती है तो वे दावा करते हैं कि पूरे जिले भर में वे सबसे ज्यादा मतों से जीत प्राप्त करेंगे. उन्होंने रघुनाथपुर के वर्त्तमान विधायक हरिशंकर यादव पर क्षेत्र में किसी भी प्रकार के विकास कार्य नहीं किये जाने का आरोप भी लगाया. रामेश्वर सिंह के साक्षात्कार के बाद प्रधान संपादक ने क्षेत्र की जनता से भी बातचीत की. ग्रामीणों ने भी रामेश्वर सिंह की बातों से इत्तेफाक रखते हुए वर्त्तमान राजद विधायक पर कोई भी विकास कार्य नहीं किये जाने का आरोप लगाते हुए इसबार रामेश्वर सिंह को ही अपना विधायक चुनने की बातें कहीं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.