Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में युवक को चाकू मार सोलह हजार रुपए की लूट

सीवान से बड़ी खबर है, खान शनिवार को बड़हरिया थाना क्षेत्र के बड़हरिया-मीरगंज मुख्य पथ पर एक विकलांग युवक से बदमाशों ने चाकू मारकर 16 हजार रुपये की लूट कर ली और मौके से फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार, विकलांग युवक जो रसूलपुर गांव का निवासी है. वह ज्ञानी मोड़ से माइक्रो बैंक से रुपया निकाल कर आ रहा था कि बड़हरिया-मीरगंज मुख्य मार्ग पर फाजिल टोला गांव के पास एक ही बाइक पर तीन की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया। विरोध करने पर चाकू मार दिया. चाकू उसके पेट में लगा और वह घायल हो गया. घायल होने की स्थिति में उससे पॉकेट में रखा 16 हजार रुपये निकाल लिया और मौके से फरार हो गए.

घायल विकलांग का इलाज किया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रसूलपुर गांव का आफताब आलम ज्ञानी मोड़ की ओर से रुपया निकालकर अपने घर जा रहा था कि फाजिल टोला गांव के पास घटना हुई. इस बात की सूचना ग्रामीणों द्वारा उन थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर को दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष थाना में पदस्थापित अधिकारियों को दलबल के साथ घटनास्थल की ओर भेजा. मामले जांच की गई और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास किया लेकिन कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी और नहीं बदमाशों का कोई पता और सुराग लग सका. पीड़ित आफताब आलम ने इलाज के बाद बड़हरिया थाना में एक आवेदन देकर इस बात की सूचना दी है. वहीं बड़हरिया थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि घटना की सूचना मिली है, जांच की जा रही है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.