Abhi Bharat

नालंदा : दिन दहाड़े पिस्टल की नोंक पर छात्र का अपहरण, विरोध करने पर बेल्ट और पिस्टल की बट से पीटा, फिरौती देने पर छोड़ा

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां फिरौती के लिए एक किशोर का अपहरण किये जाने का मामला सामने आया है. घटना बिहार थाना क्षेत्र के धनेश्वर घाट मोहल्ले की है, जहां ट्यूशन पढ़ने आये छात्र का दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया.

अपहरण करने के बाद अपहृत युवक के मोबाइल से ही बदमाश उसके पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को फोन कर दो लाख की फिरौती की मांग करने लगे. फिरौती नहीं देने पर बेटे की हत्या कर देने की धमकी भी दी. अपहृत किशोर शेखपुरा जिला के ज्ञानबीघा निवासी चितरंजन कुमार का 17 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार है. वह वर्तमान में बिहार थाना क्षेत्र के खंदक पर मोहल्ला में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है.

अपहृत किशोर निशांत कुमार ने बताया कि वह शनिवार की सुबह 12 वीं की क्लास करने धनेश्वरघाट मोहल्ला स्थित एक ट्यूशन सेंटर जा रहा था तभी दो पल्सर बाइक पर सवार चार बदमाशों ने पिस्टल की नोंक पर उसे बाइक पर बिठा लिया और उसे राजगीर रोड की तरफ लेकर चले गए. जब किशोर कुछ बोलना चाहता था तो बदमाश उसके साथ मारपीट करते थे. राजगीर रोड में किसी सुनसान जगह बदमाश उसे लेकर चले गए, जहां बेल्ट और पिस्टल की बट से उसकी पिटाई की गई. जिसके बाद उसके मोबाईल से कॉल कर उसके पिता से दो लाख रुपए की डिमांड की गई. जिसके बाद 20 हजार पर बात बनी और ऑनलाइन पेमेंट करने के बाद बदमाश उसे देर शाम नालंदा मोड़ पर छोड़ कर राजगीर की तरफ निकल गए. जिसके बाद वह किसी तरह से दीपनगर थाना पहुंचा, जहां से उसके परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आएं. वहीं बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. आसपास के इलाके की सीसीटीवी फुटेज जांच की गई है, जिसमें कुछ संदिग्धों की पहचान की गई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.