Abhi Bharat

सीतामढ़ी : प्रेमी संग मुखिया हुई फरार, पति ने दर्ज करायी प्राथमिकी

सीतामढ़ी में सोनबरसा प्रखंड क्षेत्र के खाप खोपराहा पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया का अपने प्रेमी के संग फरार होने का मामला प्रकाश में आया है. जिसको लेकर कन्हौली थाना में मुखिया पति ने अपहरण का मामला दर्ज कराते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है. जिसमें कन्हौली थाना क्षेत्र के खाप निवासी राम प्रगाश कापर सहित उनके दो पुत्रों संजय कापर व विजय कापर को आरोपित किया है.

फरार मुखिया का फ़ाइल फ़ोटो

क्या है मामला :

मुखिया पति सह शिक्षक से प्राप्त जानकारी के अनुसार, फरार मुखिया तीन बच्चों की मां है. बड़ा बच्चा स्नातक उत्तीर्ण होकर पटना में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है. वहीं दूसरा पुत्र वर्ष 2022 में माध्यमिक की परीक्षा दिया है. जबकि पुत्री वर्ग नवम् की छात्रा है. आरोप है कि नामित लोगों ने शादी की नियत से अपहरण कर लिया है. जिससे राजनीतिक छवि धूमिल हो सके, मुखिया पति ने बताया कि पंचायत चुनाव जीतने के बाद मुखिया के चाल-ढाल में परिवर्तन आ गया था. वहीं दबी जुबान से स्थानीय लोगों ने प्रेम-प्रसंग का मामला बताया है.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष :

कन्हौली थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि मुखिया पति के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं फरार मुखिया को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.