Abhi Bharat

गोपालगंज : पत्नी के साथ अवैध सम्बंध के शक में बड़े भाई ने सोए हुए छोटे भाई पर धारदार हथियार से किया हमला, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज में भोरे थाना क्षेत्र के सिसई मौजे गांव में बड़े भाई ने छोटे भाई पर पत्नी के साथ अवैध सम्बंध के शक में आकर हमला कर दिया. इए घटना घटना के बाद जख़्मी युवक को तत्तकाल इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. वहीं आरोपी बड़ा भाई घर छोड़ फ़रार है.

घटना के संबंध में जख़्मी के परिजनो ने बताया कि भोरे थाना क्षेत्र के सीसई मौजे गांव निवासी राम नक्षत्र मिश्रा के चार बेटों में से तीन की शादी हो चुकी है. लेकिन सबसे छोटा बेटा कुंजन मिश्रा की शादी नही हुई है. वहीं राम नक्षत्र मिश्रा के बड़ा बेटा सोनू मिश्रा को इस बात का शक हो गया था कि उसकी पत्नी अनुष्का देवी का अवैध सम्बंध उसके छोटा भाई कुंज मिश्रा के साथ है. जिसको लेकर आपस मे अक्सर मारपीट होता रहता था. इसी दौरान शनिवार को कुंजन मिश्रा खाना खाकर अपने छत पर सो रहा था तभी उसके बड़े भाई सोनू मिश्रा ने मौके का फायदा उठा कर अहले सुबह उसपर हमला कर दिया. जिससे उसके शरीर पर कई जगह जख्म के निशान पड़ गए. युवक के शोर मचाने पर परिवार के अन्य लोग पहुंचे. जिसके बाद आरोपी भाई फ़रार होने में सफल रहा.

वही परिजन तत्काल उसे सदर अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. जख़्मी युवक की मां बिंदु देवी के माने तो उसके बड़े बेटे को शक है कि उसकी पत्नी के साथ पिता और भाई का अवैध संबंध है और उसे अपने साथ रख लिया है. इस बात को लेकर पत्नी को मार पीट कर भगा दिया और अब सभी लोगो को घर से इस लिए भगा रहा है की उसने घर बनाया है और किसी को नही रहने देंगे. आज अहले सुबह सोए अवस्था मे भाई पर टांगी (धारदार हथियार) से हमला कर जख़्मी कर दिया. (हितेश कुमार वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.