Abhi Bharat

सहरसा : वज्रपात से चार बच्चों समेत एक महिला की मौत

सहरसा से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को आकाशीय बिजली से झुलस कर चार बच्चो सहित एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी. घटना सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सरोजा पंचायत चकमका वार्ड नं 11 की है.

बताया जाता है कि सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सरोजा पंचायत के चकमाका पावर हाउस के पास भगिया देवी के साथ बच्चे खेतों में मूंग तोड़ रहे थे. उसी समय भीषण बारिश शुरू हो गई और वज्रपात से फुलो राय की 68 वर्षीय माता भगिया देवी, सुरेंद्र राय की 14 वर्षीय पुत्री मंजन कुमारी, वीरेंद्र राय की 13 वर्षीय विमल कुमारी एवं 12 वर्षीय मनीषा कुमारी तथा सकरा निवासी लाल सिंह के पुत्र बादल कुमार की मौत हो गई. बादल कुमार अपने मौसा वीरेन राय के पास आया था और वह काल के गाल में समा गया.

वहीं इस घटना में दो अन्य बच्चे जख्मी भी हुए हैं, जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना की सूचना पर बलवाहाट ओपी अध्यक्ष गुड्डू कुमार मौके पर पहुंच सभी शव का शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिये सहरसा भेजने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के हजारों लोग मौके पर पहुंच गए. अचानक घटी घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गयी है. (राजा कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.