Abhi Bharat

नालंदा : जमीनी विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां जिले के रहुई प्रखण्ड के भागनबिगहा ओपी के मुसेपुर गांव में जमीनी विवाद में गोतिया के लोगों ने लाठी डंडे से पीट पीट कर महिला को मौत के घाट उतार दिया. हत्या का आरोप 3 भाइयों और भतीजा पर है. मृतका श्रवण यादव की 40 वर्षीया पत्नी सरिता देवी है.

पति का आरोप है कि पांच बीघा जमीन का वर्षो से विवाद उनके बड़े भाई रामाश्रय, मझले भाई जितेंद्र और संझले भाई सत्येंद्र से चल रहा था. उनके भाई उस जमीन का कोई भी हिस्सा उन्हें देना नहीं चाहते है. सारी जमीन पर उनलोगों का ही कब्जा है. आज जब उसकी पत्नी खेत की ओर जा रही थी. इसी बीच पूर्व से घात लगाये भाई और भतीजा ने मिलकर लाठी डंडे से पीट पीट कर जख्मी कर दिया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भागनबिगहा ओपी पुलिस मौके पर पहुंच कर जख्मी महिला को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया, जहां इलाज दौरान मौत हो गयी. थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने बताया कि पूर्व में सभी पक्ष को समझाया गया था. बावजूद दूसरे पक्ष के लोगों में मारपीट कर महिला की हत्या कर दी है. पुलिस गांव में छापेमारी कर रही है, सभी लोग गांव छोड़कर फरार हैं. महिला के पोस्टमार्टम की प्रकिया की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.