Abhi Bharat

नालंदा : पति ने फांसी लगा तो पत्नी ने जहर खाकर दी जान, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में चंडी थाना इलाके के बदरबाली गांव में संदिग्ध हालत में बुजुर्ग दंपत्ति की घर में लाश मिली है. मृतक 70 वर्षीय कमलेश सिंह एवं 65 वर्षीया उनकी पत्नी शैल देवी है.

ग्रामीणों की माने तो बुजुर्ग दंपत्ति घर में अकेले रहते थे. आज सुबह जब घर देर तक अंदर से बंद रहा तो आसपास के लोगों ने आवाज लगाई, परन्तु अंदर से कोई आवाज नहीं आया. जिसके बाद जब घर के अंदर किसी तरह से झांक कर देखा गया तो कमलेश सिंह फंदे से लटक रहे थे. वहीं शैल देवी जमीन पर पड़ी हुई थी. संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि उन्होंने जहर खा कर आत्महत्या कर ली है. इस बात की जानकारी जैसे हैं गांव के अन्य लोगों को मिली तो सभी लोग दंग रह गए. दंपत्ति को देखने के लिए घर के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद पटना में रह रहे एकलौते बेटे को इसकी सूचना दी गई. बेटा पटना के प्राइवेट कंपनी में काम करता है एवं सपरिवार वहीं रहता है. माता पिता के मौत की सूचना के बाद वह घर लौटा है.

वहीं चंडी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. कमलेश सिंह ने फांसी लगा लिया है जबकि शैल देवी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.