Abhi Bharat

कैमूर : जिप सदस्य ने किया नव निर्मित पुल का उद्घाटन

कैमूर में मंगलवार को भभुआ प्रखंड दुमदुम पंचायत के पलका गांव मे कैमूर जिला परिषद सदस्य विकास सिंह उर्फ़ लल्लू पटेल के द्वारा नव निर्मित पुल का उद्घाटन किया गया.

इस मौके पर जिला परिषद विकास सिंह ने बताया कि पलका गांव की जनता आने जाने के लिए रास्ते से सदियों से वंचित रहे हैं. आजादी के बाद भी गांव जाने के लिए कोई सरल मार्ग नहीं था. जो रास्ता है भी तो वो किसी की निजी जमीन है जहां बारिश हो जाने पर आवागम बंद हो जाता था. इसी विषम परिस्थिति को देखते हुए 15वें वित्त की राशि 7 लाख 36 हजार रुपया से पुल का निर्माण कराया गया. जिससे गांव की जनता काफ़ी खुश है. अब बरसात के दिनों मे भी अवगमन शुरू रहेगा.

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि जब से देश आजाद हुआ है तभी से ही इस गांव में मुख्य रास्ता नहीं है. किसी तरह हम लोग दूसरे में निजी जमीन से होकर जाते थे जो कि अगर बारिश हो जाता था तो हम लोग कीचड़ में आते जाते थे. लेकिन हम लोगों को अब काफी खुशी है कि हमारे आने जाने के लिए जिला परिषद सदस्य विकास सिंह ने पुलिया का निर्माण कराया. इससे हम लोग काफी खुश हैं, क्योंकि जिला परिषद सदस्य ने कहा था कि जीत गया तो पुल जरूर बनाऊंगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.