Abhi Bharat

कैमूर : इंसाफ मंच व भाकपा माले के द्वारा शहर में निकाला गया न्याय मार्च, सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

कैमूर में बिहार राज्य कमेटी के आह्वान पर इंसाफ मंच व भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने संयुक्त रूप से भभुआ शहर में नया मार्च निकाला गया. वही न्याय मार्च निकालने के दौरान बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है, जहां बिहार को माब लॉन्चिंग का प्रदेश नहीं बनने देंगे. मोहम्मद खलील के परिवार को 20 लाख का मुआवजा दो मोहम्मद सलीम के परिवार को नौकरी दो रूस द्वारा यूक्रेन पर हमला बंद करो के नारे में साथ मार्च किया गया है.

वही इंसाफ मंच के सचिव इसरार खान ने जानकारी देते हुए बताया कि समस्तीपुर जिला में 16 फरवरी को मोहम्मद खलील जो जदयू के नेता थे. मुन्नी के साथियों द्वारा उनका अपरहण कर मॉब लिंचिंग कर हत्या कर दिया गया था. जहां परिजनों द्वारा 17 फरवरी को एफ आई आर दर्ज कराई गई थी. वहीं 18 फरवरी को हत्या के मामले को दोषी को पकड़ा गया और जो वीडियो आया उसे पता चला कि मॉब लिंचिंग द्वारा हत्या की गई है. वहीं जदयू के कार्यकर्ता द्वारा किया गया है, जहां जदयू के कार्यकर्ता को बचाने के लिए सराय रंजन जो समस्तीपुर के विधायक हैं. सह शिक्षा मंत्री विजय चौधरी इस मामले को दोषीयो को बचाने के लिए लगे हुए हैं. इसके साथ ही जो बिहार में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के हत्या कि मामला बढ़ती जा रही है.

वहीं इसके विरोध में इंसाफ मंच व भाकपा माले के संयुक्त द्वारा भभुआ शहर में न्याय मार्च निकाला गया, ताकि इस मामले और बिहार में बढ़ती हत्या पर रोक लगाते हुए न्याय मिल सके. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.