Abhi Bharat

नालंदा : अलग-अलग दुर्घटना में श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी समेत तीन की मौत

नालंदा जिले के अलग-अलग थाना इलाके में मंगलवार को हुई दुर्घटना में सरकारी पदाधिकारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

इसलामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर मुख्य मार्ग पर बड़ाय गांव के पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर से कुचलकर साइकिल सवार शिक्षक की मौत हो गई. घटना के बाद चालक, ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया. मृतक पचलोवा गांव निवासी राजाराम प्रसाद के पुत्र विरेंद्र प्रसाद उर्फ अजय यादव एकंगरसराय के तारापुर मध्य विद्यालय में कार्यरत थे. ड्यूटी से लौटने के दौरान हादसा हुआ. बीडीओ चंदन कुमार ने मृतक की पत्नी रिंकू देवी को पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार का चेक उपलब्ध कराते हुए, प्रावधान के तहत अन्य मुआवजा देने का आश्वासन दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन को जब्त कर लिया गया है, केस दर्ज कर पुलिस चालक पर कार्रवाई करेगी. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया.

उधर, हिलसा थाना क्षेत्र के लोहड़ा गांव में पटवन के दौरान सर्पदंश से किसान की मौत हो गई. मृतक 51 वर्षीय नवल साव हैं. परिवार ने बताया कि किसान खेत पटवन कर रहे थे. उसी दौरान वह सर्पदंश के शिकार हो गए। प्रभारी थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया.

इसी तरह पावापुरी सहायक थाना अंतर्गत दुर्गापुर गांव के समीप ई रिक्शा पलटने से नवादा के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी 45 वर्षीय संजय सिंह की मौत हो गई. जबकि आठ अन्य सवार जख्मी हो गए. मृतक घोसरावां गांव निवासी हैं. उनकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. ग्रामीणों की मानें तो ओवरलोड के कारण घटना हुई. ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस शव के पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुट गई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.