Abhi Bharat

नालंदा : प्रेम-प्रसंग में युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव को फेंक कर फरार हुए बदमाश

नालंदा में इस्लामपुर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग के गांव समीप सड़क किनारे युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. युवक की पहचान इस्लामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसनगंज निवासी स्वर्गीय अर्जुन नेट के 32 वर्षीय पुत्र ललटू सपेरा के रूप में की गई है.

मृतक के भाई आजाद सपेरा ने बताया कि 15 मई को का भाई शादी समारोह से लौट कर घर आया था, इसी बीच गांव के ही महेश चौहान का पुत्र अनुराग चौहान उसे घर से बुलाकर ले गए. उसके बाद वह वापस नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि उसके भाई की हत्या कर शव को गुलजारबाग गांव के समीप लाकर फेंक दिया गया है. भाई का गांव के ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका विरोध अनुराग चौहान किया करता था. इसी खुन्नस में उसने हत्या कर दिया.

वहीं इस्लामपुर थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि रविवार की देर शाम युवक की लावारिस लाश मिली थी, जिसकी पहचान हसनगंज गांव निवासी ललटू सपेरा के रूप में की गयी है. परिजन द्वारा हत्या की बात बताई जा रही है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा की युवक की मौत कैसे हुई है. फिलवक्त, मामले की छानबीन की जा रही है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.