Abhi Bharat

नालंदा : एटीएम तोड़ कैश ले भागे बदमाश, पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान

नालंदा में खुदागंज थाना क्षेत्र के बाजार स्थित इंडिया फर्स्ट एटीएम को बदमाश अपना निशाना बनाते हुए कैश ले भागे. यही नहीं बदमाशों ने तोड़फोड़ करते हुए मशीन को सड़क किनारे फेंक दिया. बीच बाजार घटित घटना से स्थानीय लोग पुलिस गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं.

ग्रामीणों की माने तो मशीन को तोड़ने में दो से तीन घंटा लगा होगा. बावजूद पुलिस को भनक नहीं लगी. जबकि वहीं पर नवनिर्वाचित मुखिया का मकान भी है. बदमाश बड़े आसानी से घटना को अंजाम दे फरार हो गए. आए दिन एटीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस दावा करती है मगर हर बार उनका दावा खोखला साबित होता है. इसके पूर्व भी बिहारशरीफ के दो एटीएम मशीन को तोड़ बदमाश कैश लेकर फरार हो गए थे.

वहीं बैंक प्रबंधक द्वारा भी एटीएम की सुरक्षा को लेकर कुछ ठोस कदम नहीं उठाया जाता है. यही कारण है कि बदमाश एटीएम को आसानी से अपना निशाना बना लेते हैं. खुदागंज थानाध्यक्ष श्रीमंत कुमार सुमन ने बताया कि एटीएम में कितना कैश था इसके लिए केयरटेकर को बुलाया गया है. पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि एटीएम में कैश था या नहीं. साथ ही सीसीटीवी कैमरा व अन्य मशीनों को भी बदमाश अपने साथ लेकर चले गए हैं. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.