Abhi Bharat

नालंदा : पुलिस टीम पर हमला, दो पुलिस कर्मी जख्मी, पुलिस को देख नदी में कूदे युवक की मौत से भड़के ग्रामीण

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर हमला करते हुए जमकर पथराव किया. जिसमें दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए.

बताया जाता है कि गिरियक थाना क्षेत्र के घोड़ा कटोरा नदी से अवैध बालू उठाव की सूचना पर गिरियक थाना पुलिस छापेमारी करने पहुंची. पुलिस को आता देख ट्रैक्टर छोड़कर एक युवक नदी में कूद गया. गहरे पानी मे कूदने की वजह से उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान सकलदीप यादव के रूप में की गई. जैसे ही पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ ला रही थी कि ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला करते हुए पथराव करना शुरू कर दिया. जिसमें दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. पथराव से थाने के दो वाहन के शीशे टूट गए. घटना की सूचना मिलते ही राजगीर एसडीओ अनीता सिन्हा और डीएसपी प्रदीप कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को शांत करते हुए उपद्रव करने वालो को खदेड़ कर हिरासत में लिया.

एसडीओ ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अवैध बालू खनन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर चालक युवक नदी में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ला रही थी इसी बीच कुक लोगों ने पथराव कर दिया. जिससे दो पुलिस कर्मी जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ उपद्रवियों को अभी हिरासत में लिया गया है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.