Abhi Bharat

नालंदा : प्रेम-प्रसंग के खुन्नस में बदमाशों ने घर पर चढ़कर दो युवकों को मारी गोली, पटना रेफर

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां मंगलवार को सरमेरा थाना क्षेत्र के सिंघौल गांव में बदमाशों ने घर में घुसकर दो युवकों को गोली मार दी. दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजा लगते हैं.

जख्मी बजरंगी मिस्त्री के पुत्र डब्लू कुमार व शत्रुघ्न मिस्त्री के पुत्र किशमिश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. परिजनो की माने तो किशमिश ने तीन साल पहले प्रेम-विवाह किया था. इसी खुन्नस में बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि प्रेम-विवाह के बाद लड़की पक्ष के लोगों से विवाद चल रहा था. शाम को दोनों युवक घर के बाहर दरवाजे पर बैठे थे. उसी समय चार हथियारबंद बदमाश पहुंचे और अंधाधुंध गोलियां चलाने लगे. गोली चलते ही भगदड़ मच गयी. डब्लू के पेट में गोली लगी है. वहीं किशमिश के चेहरे पर सीने में गोलियां लगी है. ग्रामीणों की मदद से दोनों युवकों को सरमेरा अस्पताल लाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया.

वहीं सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गोवाचक गांव में एक युवक ने प्रेम विवाह किया था. उसी समय से दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.