Abhi Bharat

बेगूसराय : अवैध संबंध का पर्दाफाश होने के भय से मां के प्रेमी ने की लड़की की हत्या, गिरफ्तार

बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र में बीते नौ नवंबर को लड़की का शव मिलने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. लड़की की हत्या किसी अन्य ने नहीं, बल्कि अवैध संबंध का पर्दाफाश होने के डर से मृतका की मां के प्रेमी ने ही कर दी थी. हत्या मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह जानकारी मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में दी. उन्होंने बताया कि आठ नवंबर को बछवाड़ा थाना क्षेत्र के गोधना गांव निवासी रामू तांती की पुत्री पूनम कुमारी के लापता होने का मामला दर्ज कराया गया था. खोजबीन के दौरान नौ नवंबर को गोधना गांव के समीप पारस कुमार के झाड़ी में से पूनम का शव बरामद किया गया था. शव मिलने होने के बाद तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में बनाई गई पुलिस टीम ने तकनीकी विश्लेषण, परिस्थितिजन्य साक्ष्य एवं सूचना का संकलन कर कांड का उद्भेदन किया. डीएसपी ने बताया कि इस मामले में बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी चामूवन निवासी ललन दास को गिरफ्तार किया गया है. ललन दास ने पूनम की हत्या करने का मामला स्वीकार कर लिया है.

डीएसपी ने बताया कि पूनम की मां बबीता देवी का करीब आठ वर्षों से ललन दास से अवैध संबंध था. एक दिन पूनम ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इसके बाद अवैध संबंध का पर्दाफाश होने के डर से मुर्गा बेचने का कारोबार करने वाले ललन दास ने धारदार हथियार से पूनम की हत्या कर शव को फेंक दिया. गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने हत्या करने की बात स्वीकार की है. छापेमारी दल में बछवाड़ा थानाध्यक्ष अजीत कुमार एवं पुअनि अरविंद कुमार सुमन भी शामिल थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.