Abhi Bharat

कैमूर : तेज रफ्तार बाइक और ट्रैक्टर की टक्कर में पूर्व भाजपा विधायक के भतीजे की मौत, एक बीएचयू रेफर

कैमूर से बड़ी खबर है जहां तेज रफ्तार बाइक ने खड़ी ट्रैक्टर की ट्रॉलि में टक्कर मार दिया. जिसमें रामगढ़ पूर्व विधायक अशोक सिंह के भाई के पुत्र 16 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. वहीं एक 14 वर्षीय युवक की हालत नाजुक है. गंभीर हालत में उसे बनारस रेफर किया गया है. घटना रामगढ़ के दैतरा बाबा के पास बीर छलका के पास की है.

बताया जाता है कि रामगढ़ के गोड़सरा गांव निवासी विपिन सिंह का 16 वर्षीय पुत्र रीशु कुमार एंव मोहनिया थाना क्षेत्र के दियां गांव निवासी मनीष सिंह का 14 वर्षीय पुत्र कृष कुमार, दोनों गुरसराय गांव से रामगढ़ स्थित नदी के पास बाइक से जा रहे थे कि तेज रफ्तार बाइक होने का कारण ट्रैक्टर के पिछले ट्रॉली में लड़ गए. जिसकी वजह से घटनास्थल पर ही रिशु कुमार की मौत हो गई एवं कृष कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना देते हुए दोनों को रामगढ़ रेफरल अस्पताल में ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने रिशु कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि कृष कुमार की नाजुक स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर बनारस के लिए रेफर कर दिया.

वहीं घटना पर पहुंचे पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुऐ शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया और मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं रामगढ़ पूर्व विधायक अशोक कुमार सिंह ने बताया यह दोनों गांव से नदी के तरफ बाइक से घूमने जा रहे थे तभी सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर में पीछे से जाकर टक्कर मार दिए. जिससे घटनास्थल पर ही मेरे भतीजे रिशु कुमार की मौत हो गई एवं कृष कुमार को बेहतर इलाज के लिये ट्रामा सेंटर बनारस रेफर कर दिया गया. पूर्व विधायक अशोक सिंह ने जिला प्रशासन से सरकारी मुआवजा इनके परिजनों को देने की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.