Abhi Bharat

नालंदा : हत्या के प्रतिशोध में दिन दहाड़े अपहरण कर अधेड़ की हत्या, कुएं से सात दिन बाद सड़ी गली लाश बरामद

नालंदा में सिलाव थाना इलाके के कुरथौर खंधा के कुआं से पुलिस ने एक अधेड़ का शव बरामद किया है. मृतक सिकंदरा गांव निवासी स्व तेतर रविदास का 43 वर्षीय पुत्र रामकृष्ण रविदास है. परिजन हत्या के प्रतिशोध में दिन दहाड़े अपरहण कर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. मृतक जमीन खरीद बिक्री का काम करता था.

मृतक के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि पिछले 5 अगस्त को गोपाल यादव और पंकज यादव घर से बुलाकर ले गए, तब से वह घर नहीं लौटे. उसी दिन मोतियाबिगहा निवासी सुबोध कुमार यादव की लाश राजगीर थाना इलाके के आयुद्ध निर्माणी रोड में नई पोखर के समीप फेंकी हुई मिली थी. मृतक के परिजन रुपए के लेनदेन को लेकर हमारे पिता व अन्य पर हत्या का आरोप लगा रहे थे. इसके बाद पिता का अपरहण कर गला दबाकर हत्या कर शव को कुरथौर खंधा के कुआं में फेंक दिया. परिजन द्वारा पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस खोजने के बजाय अंधेरे में तीर मार रही थी. इसी बीच शव मिलने की सूचना मिली.

वहीं थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि आवेदन मिलने पर ही अपहरण का मामला दर्ज कर बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही थी. शव को देखने से प्रतीत होता है कि गांव से ले जाने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी है. शव का पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी गयी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या कैसे हुई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.