Abhi Bharat

कैमूर : बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी टक्कर, महिला की मौत पति घायल

कैमूर में रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ़ मोहनिया पथ पर वीर दैत्रा बाबा के समीप बाइक सवार दंपति को तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दिया. हादसे में महिला की मौत हो गई, जबकि पति सुनील सिंह घायल हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक, रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोडसरा गांव निवासी सुनील सिंह मोहनियां में किराए के मकान में रहते थे, जो गुरुवार को रक्षाबंधन के दिन अपने परिवार के साथ रामगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़सर गांव आए हुए थे. इधर रक्षाबंधन का त्यौहार परिवार में हंसी खुशी से मनाने के बाद शुक्रवार को अपनी पत्नी के साथ मोहनिया जा रहे थे और जैसे ही वीर दैत्रा बाबा के समीप पहुंचे तभी मोहनिया के तरफ से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दिया. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सुनील सिंह अपनी पत्नी रेनू देवी 35 वर्ष को इलाज के लिए रामगढ़ के रेफरल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने रेनू देवी को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया. वहीं सड़क दुर्घटना में सुनील सिंह को भी चोट आई है, जिनका इलाज रेफरल अस्पताल रामगढ़ में चल रहा है.

शुक्रवार को जैसे ही रेणु देवी की मौत की खबर गांव में पहुंची गांव में मातम का माहौल छा गया. दूसरी तरफ सड़क दुर्घटना में महिला की मौत की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ ले गई. ग्रामीणों की माने तो जिस जगह पर रेणु देवी इस दुर्घटना में मौत हुई है वह डेंजर जोन बन गया है, वहां अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती हैं और लोग मौत के आगोश में समा जाते है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.