Abhi Bharat

नालंदा : होमगार्ड जवान के पुत्र की पीट-पीट कर हत्या, शव को तेजाब से जलाने का प्रयास

नालंदा में चंडी थाना क्षेत्र के बेलधन्ना गांव में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या करने के बाद उसके शव को तेजाब से जलाने का प्रयास किया गया है. मृतक की पहचान बेलधन्ना गांव निवासी विजय कुमार सिंह के 28 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि मृतक का पिता दीपनगर थाना में होमगार्ड के पद पर तैनात है. परिजन किसी से दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं. परिजनो ने बताया कि गुरुवार को दोनों भाई पास के नदी में मछली मारने गये थे. छोटा भाई घर वापस आ गया मगर वह घर नहीं लौटा. घर नहीं लौटने पर परिजन रात से खोजबीन कर रहे थे, इसी बीच आज सुबह किसी ने उन्हें फोन कर हत्या की जानकारी दी. इसके बाद परिजन वहां पहुंचकर शव की पहचान की जिसके बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लायी. थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि कि परिजन किसी से दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं. जल्दी हत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.