Abhi Bharat

नालंदा : स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच लोग जख्मी, नवादा से पटना जाने के दौरान हुआ हादसा

नालंदा में वेना थाना थाना इलाके के अरौत पेट्रोल पम्प के समीप शनिवार को स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर में पांच लोग जख्मी हो गए.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि सभी लोग हिसुआ नवादा से पार्टी मनाने के लिए पटना जा रहे थे. उसी बीच तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे स्कॉर्पियो में बैठे पांच युवक जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना वेना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

वहीं वेना थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सभी जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और स्कॉर्पियो को जप्त कर लिया गया है. स्कॉर्पियो ने ही गति से अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर समेत भागने में सफल रहा. फिलहाल किसी की तरफ से भी आवेदन नहीं मिला है. दुर्घटना में जख्मी हुए लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें सदर अस्पताल से रेफर कर दिया गया है. इस घटना नवादा जिला के हिसुआ निवासी संदीप कुमार, तुषार कुमार, अमन कुमार एवं सोनू कुमार इलाजरत है. वहीं मौके से एक अन्य स्कॉर्पियो सवार युवक इलाज के क्रम में मौके से फरार हो गया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.