Abhi Bharat

नालंदा : खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लगी आग, परिवार के पांच सदस्य बुरी तरह झुलसे

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को सोहसराय थाना क्षेत्र के संगत पर मोहल्ले में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में आग लग जाने से परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए. जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. हादसा शिबू शाह के किराए के मकान में रह रहे संजीत कुमार के यहां हुई. वहीं आग लगने से अन्य फ्लैटों में रह रहे लोगों के बीच अफरातफरी मच गई.

हादसे के बारे में परिजनों ने बताया कि खुशबू देवी किचन में खाना बना रही थी, तभी खाना बनाने के दौरान अचानक गैस सिलेंडर में आग पकड़ लिया और तेजी से अन्य कमरों में भी फैल गया. आग ने खुशबू देवी को अपने चपेट में ले लिया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई. वहीं किचन के बाहर अन्य कमरों रह रहे परिवार खुशबू देवी की सास मीना देवी, पति संजीत कुमार, चार साल की पुत्री कुसुम कुमारी एवं आठ साल का पुत्र सिद्धांत कुमार इसके चपेट में आ गया.

किसी तरह से खुशबू देवी के पति संजीत कुमार ने अन्य सहयोगियों की मदद से जुट के बोरे और बालू की मदद से इस आग पर काबू पाया और इलाज के लिए सभी पीड़ितों को लेकर सदर अस्पताल पंहुचा. संजीत कुमार खुद गैस भेंडर का काम करता है. फिलहाल, सभी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.