Abhi Bharat

नालंदा : खेत जोतने के दौरान भाई ने मारी गोली, गंभीर हालत में पटना रेफर

नालंदा में नूरसराय थाना क्षेत्र के छतरपुर गांव में भूमि विवाद में चचेरे भाई ने अधेड़ को गोली मार दिया. गंभीर हालत में उसे परिजनो ने इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जख्मी राजकुमार यादव का 50 वर्षीय पुत्र केदार यादव है.

घटना के संबंध में परिजनो ने बताया कि रविवार को धान का बीज बोने के लिए केदार खेत जोत रहे थे. इसी बीच उनका चचेरे भाई सत्येंद्र यादव, कलेन्द्र और छोटू यादव खेत पर आकर अपना जोतने से मना करने लगे. इसपर दोनों के बीच कहा सुनी होने लगी बात इतनी बढ़ गयी कि छोटू ने केदार को गोली मार दिया. जिससे वह जख्मी हो गया.

वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष पप्पू कुमार सिंह ने बताया कि एक कट्ठा जमीन को लेकर गोतिया के बीच विवाद चल रहा था. दोनों जमीन पर दावा कर रहे थे. पूर्व में मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव पहुंच कर दोनों पक्ष को समझा बुझाकर लौट रही थी, तभी गोली मारने की बात पता चला. जब तक पुलिस पुनः गांव पहुंची तब तक परिजन उसे लेकर अस्पताल चले गए थे. एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है. गोलीबारी के सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.