Abhi Bharat

सीवान : जमीन कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर

सीवान से बड़ी खबर है, जहां रविवार की रात बेखौफ अपराधियों ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला लक्ष्मीपुर की है. घायल व्यक्ति की पहचान हार्डवेयर व्यवसाई और जमीन कारोबारी राकेश श्रीवास्तव के रूप में हुई है.

बताया जाता है राकेश श्रीवास्तव एक जन्मदिन का भोज खाकर रात के नौ बजे के करीब सिसवन ढाला लक्ष्मीपुर स्थित अपने आवास ए रहे थे. उनके घर से कुछ ही कदम की दूरी पर पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उनपर हमला बोलते हुए गोलीबारी शुरू कर दी. गोली लगने के बाद राकेश श्रीवास्तव वहीं गिर पड़े, जिसके बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए.

वहीं घटना के बाद घायल राकेश श्रीवास्तव को सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनकी स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते हीं सांसद कविता सिंह के पति अजय सिंह ने सदर अस्पताल पहुंच, घायल का हाल जाना. सूत्रों की माने तो जमीन कारोबार में खुंदक के कारण हीं राकेश श्रीवास्तव को गोली मारी गई है. फिलवक्त, एसपी शैलेश कुमार सिन्हा भी पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.