Abhi Bharat

नालंदा : कर्मा पूजा के बाद गौरा-गौरी की प्रतिमा विसर्जन करने गयी पांच बच्चियां नदी में डूबी, दो को ग्रामीणों ने बचाया तीन की तलाश जारी

नालंदा से बड़ी खबर है जहां करमा पूजा के बाद गौरा-गौरी प्रतिमा विसर्जन करने गई पांच बच्चियां मुहाने नदी में डूब गई. घटना परवलपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी बीघा गांव में घटी है.

बताया जाता है कि पांच बच्चियां मुहाने नदी में गौरा गौरी जी की प्रतिमा विसर्जन करने गयी थी. तभी सभी गहरे पानी में चली गयी. पास काम कर रहे ग्रामीणों की नजर जब गयी तो आनन-फानन में पांच बच्चियों में से दो सकुशल बाहर निकाल लिया, जबकि तीन की तलाश में अभी जारी है. जिन दो बच्चियों को गहरे पानी से बाहर निकाला गया वह वीरमनी व अंशु कुमारी है. तीन अन्य ब्यूटी कुमारी, पिंकी कुमारी व सिमरन कुमारी की तलाश गोताखोरों की मदद से की जा रही है. हादसे के बाद पूरे गांव में चीख पुकार मच गयी.

वहीं परवलपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ को सूचना दे दी गई है. कर्मा पूजा को लेकर गौरा-गौरी प्रतिमा विसर्जन को लेकर गांव की पांच बच्चियां मुहाने नदी आई थी. विसर्जन के दौरान नदी में डूब रही बच्चियों को ग्रामीणों की सहायता से फो बच्चियों को बाहर निकाल लिया गया है. बीडीओ सीओ व पुलिस पदाधिकारी घटना स्थल पर कैम्प कर रहे हैं. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.