Abhi Bharat

मोतिहारी : केसरिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुखिया पति से रंगदारी मांगने वाला अपराधी पकड़ाया

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले में अपराध चरम पर है. कभी ठेकेदार एवं पूर्व मुखिया के पुत्र हत्याकांड को अपराधी अंजाम दे रहे हैं तो कभी व्यवसायियों से रंगदारी मांग कर अपराधी दहशत फैला रहे हैं. जिले में पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद अपराधियों का जलवा बरकरार है. ताजा मामला जिले के केसरिया थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां पुलिस ने रघुनाथपुर पंचायत की मुखिया पूनम कुमारी के पति शिवजी कुमार से रंगदारी मांगने वाले अपराधी युवराज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. उक्त अपराधी की गिरफ्तारी दिलावरपुर के बहरना गांव से हुई है.

मुखिया पति के आवेदन पर केसरिया थाने में दर्ज हुई थी प्राथमिकी

केसरिया थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह के मुताबिक रघुनाथपुर पंचायत की मुखिया पूनम कुमारी के पति शिवजी कुमार से बीते दिनों दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. इस मामले में शिवजी कुमार के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इस कांड का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान किया गया, जिसमें यह बात सामने आई कि उक्त युवक द्वारा मोबाइल से कॉल कर मुखिया पति से रंगदारी मांगी गई है. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने मुखिया पति से रंगदारी मांगने वाले को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया.

रंगदारी नहीं देने पर दी थी अंजाम भुगतने की धमकी

उधर, इस संदर्भ में मुखिया पति शिवजी कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि बीते 14 मई को अपराधियों ने फोन करके दस लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी. अपराधियों ने मुखिया पति को पांच बार फोन किया था. अपराधियों ने चार दिन के अंदर रुपए देने की बात मुखिया पति से कही थी.अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी. अपराधियों द्वारा रंगदारी मांगे जाने के बाद से मुखिया पूनम कुमारी का परिवार दहशत में था. मुखिया पति से रंगदारी मांगने वाले अपराधी की गिरफ्तारी केसरिया पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.