Abhi Bharat

मोतिहारी : पेड़ से लटका मिला चार दिनों से लापता युवक का शव, प्रेम-प्रसंग में हत्या की आशंका

मोतीहारी/पूर्वी चंपारण से बड़ी खबर है, जहां जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गयी जब पेड़ से लटक रहे एक युवक के शव को लोगों ने देखा. युवक का शव लक्ष्मीपुर पिपरिया गांव में नहर के समीप पेड़ से लटका था.

मिल रही जानकारी के अनुसार, उक्त युवक चार दिन से अपने घर से लापता था. ग्रामीणों की माने तो उक्त युवक का अपने बड़े भाई के ससुराल के गांव में एक लड़की से चक्कर चल रहा था. मृतक के बड़े भाई की सास का है कहना है कि उक्त लड़की के घर के पास युवक को देखा गया था. मृत युवक लक्ष्मीपुर पिपरिया गांव निवासी गौरीशंकर राम का पुत्र भूलन राम बताया जाता है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि प्रेम-प्रसंग में हीं भूलन की हत्या कर आत्महत्या दिखाने के उद्देश्य से पेड़ से शव को लटका दिया गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही तुरकौलिया पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया. मृतक के परिजनों के आवेदन पर तुरकौलिया पुलिस एफआईआर दर्ज करने के प्रक्रिया में जुटी है. पुलिस के मुताबिक शव के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. फिलवक्त, पेड़ से लटकता युवक का शव मिलने के बाद स्थानीय लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.