Abhi Bharat

बेगूसराय : नशेड़ी पति ने की पत्नी की हत्या, शव को शौचालय की टंकी में छुपाया

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां चेरियाबरियारपुर प्रखंड क्षेत्र के खांजहांपुर पंचायत के वार्ड संख्या-16 सूरजनगर मे ससुराल वालों के द्वारा लगभग 30 वर्षीय महिला ज्योति कुमारी की हत्या कर शव को शौचालय में छुपा देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है.

मिली जानकारी के अनुसार, उक्त हत्याकांड में पति संतोष शर्मा उर्फ मुन्ना तथा उसके पिता रामचंद्र शर्मा के द्वारा ही अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि संतोष शर्मा की शादी साल 2012 मे बेगूसराय जिले के उलाव स्थित शर्माटोल मे हिन्दू रीति रिवाज से हुई थी. महिला के दो बच्चे भी हैं. स्थानीय लोगों ने बताया पति नशापान का आदि था. जिससे प्रायः घरेलू कलह का सामना होता था. पत्नी ज्योति के द्वारा पति को नशापान से रोकने पर मारपीट तथा गाली गलौज की बात आम थी.

वहीं मृतका के पिता फुलेन शर्मा ने बताया नशा करने से मना करने पर अक्सर मारपीट की सूचना मिलते रहती थी. मेरी पुत्री के ससुर भी अपने पुत्र को समझाने के बजाय उल्टा उसका साथ देकर मेरी पुत्री पर अत्याचार कर रहे थे. आखिर में उसकी हत्या करके ही दम लिया. महिला के पिता ने उक्त घटना सोमवार को ही अंजाम देने की बात कहते हुए बताया मेरी पुत्री की हत्या कर संतोष व उसके पिता दोनों बच्चे को लेकर मेरे यहां पहुंचे तथा मेरी पुत्री के लापता हो जाने की बात कहते हुए दोनों बच्चों को छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान पुत्री को खोजते हुए जब उसके ससुराल पहुंचे तो घर बंद था. सभी व्यक्ति घर छोड़कर भाग गए थे. फिर की तलाशी के दौरान शौचालय मे ही उसका शव पड़ा मिला. शव को अंदर दबाने के लिए दो-तीन बोरे में ईंट-पत्थर डाल दिया था. लेकिन शव फुलने के कारण पैर बाहर निकल आया था. जिसे देखकर मायके वालों ने थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

वहीं सूचना पर प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष प्रभात रंजन दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के समक्ष मृतका के 07 वर्षीय पुत्र आदर्श कुमार ने पिता के द्वारा लगा दबाकर मां की हत्या की बात बताई. तत्पश्चात पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर अपने कब्जे में लेना चाहा, परंतु स्थानीय लोगों ने विरोध कर वरीय अधिकारियों की मौके पर बुलाने की मांग के साथ पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने तथा दोषियों पर कड़ी कार्रवाही की मांग करते हुए चेरियाबरियारपुर एवं छौड़ाही मुख्य पथ पर जाम लगाकर विरोध प्रारंभ कर दिया. थाना पुलिस मौके पर आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने के प्रयास में जुटे थे. लगभग एक घंटे बाद जाम को हटाया गया. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.