Abhi Bharat

कैमूर : शादी में आये दो लोगों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, घटना स्थल पर हीं हुई दोनों की मौत

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र से बड़ी खबर है जहां धनेछा गांव के पूजा वाटिका के समीप राष्ट्रीय मार्ग एनएच दो पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित वाहन ने सड़क पार कर रहे दो लोगों को रौद दिया. जिससे दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के बाद वहां पर आसपास के स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद लोगों के द्वारा इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई. उधर, घटना की सूचना मिलते ही दुर्गावती थानाध्यक्ष संजय कुमार एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अशोक कुमार मौके पर पहुंच गए. वहीं सूचना पर पहुंची एनएचआई के एंबुलेंस से दोनों लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया.

दोनों मृतक कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के छोटका अमाव गांव के निवासी हैं. जिसमें योगेंद्र प्रताप सिंह पिता स्व वासुदेव सिंह उम्र 52 वर्ष बताए जा रहे हैं. जबकि दूसरा श्री कृष्ण सिंह पिता स्व अमरनाथ सिंह उम्र 65 वर्ष जिनका पैतृक गांव कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के छोटका अमाव है. जो वर्तमान में उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के पनकी गांव में रहते थे.

बताया जाता है कि दोनों लोग अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए दुर्गावती थाना क्षेत्र के धनेछा गांव के पास पूजा वाटिका में आए हुए थे. जहां से चाय पीने के लिए एनएच-2 के रोड को क्रॉस कर रहे थे कि अचानक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया. जिसके चपेट में आने से दोनों अधेड़ व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं मौत के बाद शादी की खुशी मातम में तब्दील हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. इसके बाद पुलिस के द्वारा शव का पंचनामा करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.