Abhi Bharat

कैमूर : बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंपा

कैमूर में बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. ग्रामीणों की मदद से युवक को भभुआ सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया मामला. घटना भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव की है.

बताया जाता है कि भभुआ थाना क्षेत्र के सिकठी गांव निवासी कैलाश से का पुत्र नचक सिंह उर्फ जामवंत सिंह उम्र 35 वर्ष जो आज सुबह दाढ़ी बनवाने के लिए गांव के सलून में गए थे, जहां पर भीड़ होने के बाद वह गांव के महादेव मंदिर के पास चला गया. जहां बाइक सवार तीन अपराधियों में इसे गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं फायरिंग की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण वहां मौजूद हो गए और गोली मारकर भाग रहे एक युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं पुलिस के पूछताछ के बाद पता चला कि अपराधी रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिसौड़ा गांव निवासी मुसाफिर बिंद का पुत्र रंजीत बिंद है. जिसे पुलिस पूछताछ कर मेडिकल जांच कराने के बाद जेल भेज रही है और पुलिस फरार दो लोगों की गिरफ्तारी को लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं भभुआ सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि एक युवक को हाथ में गोली लगी है. जिसका इलाज अभी किया जा रहा है अगर स्थिति में सुधार नहीं होगी तो उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया जाएगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.