Abhi Bharat

कैमूर : कंस्ट्रक्शन कंपनी में ट्रक, हाइड्रा और स्कॉर्पियो से चोरी करने पहुंचे थे चोर, चार गिरफ्तार

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां एक कंट्रक्शन कम्पनी के गोदाम में जेसीबी की चोरी करते चार चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. चोर अपने साथ दो ट्रक, एक हाइड्रा और एक स्कॉर्पियो लेकर पहुंचे थे. घटना भभुआ के सुआरा नदी के पास स्थित कंट्रक्शन गोदाम की है.

बताया जाता है कि मंगलवार की रात 12 बजे गोदाम मालिक के पास जीपीएस से पता चला कि उनके जेसीबी की बैटरी को छेड़छाड़ किया जा रहा है. जिसके बाद तत्काल गोदाम मालिक अपने लोगो को लेकर गोदाम पहुंचे तो देखा कि दो ट्रक, एक हाइड्रा और एक स्कॉर्पियो लगी हुई है. जब गोदाम खोला गया तो दो लोग चोरी करते पकड़े गए. उसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया और फिर पुलिस दोनो को थाने ले गई. वहीं सुबह ट्रक को लेने पहुंचे दो लोगो को भी पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया.

कंट्रक्शन मालिक मो जसीम खान का कहना है कि आठ माह पहले भी उनके गोदाम से लाखों रुपये के समान की चोरी हुई है और आज भी जेसीबी सहित कई समान को चोरी करने के नियत से ट्रक, हाइड्रा और स्कॉर्पियो लेकर चोर थे. फिलवक्त अभी तक चार की गिरफ्तारी हुई है, जबकि इस गिरोह में करीब 15 से 20 लोग शामिल हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.