Abhi Bharat

मोतिहारी : लॉलीपॉप लागे लू गाने पर नर्तकी को गोद में उठाकर डांस करते राजद नेता का वीडियो वायरल

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में राजद के एक स्थानीय नेता आर्केस्ट्रा की एक नर्तकी को गोद में उठाकर अश्लील गाने पर डांस करते नजर आ रहे है. वायरल वीडियो में नर्तकी को गोद में उठाकर डांस करने वाला कोई और नहीं बल्कि कल्याणपुर प्रखंड के राजद नेता सह बखरी पैक्स के अध्यक्ष रामचंद्र यादव उर्फ चेन्नई यादव बताए जा रहे हैं.

वायरल वीडियो में यह देखा जा सकता है कि उक्त राजद नेता करोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग एवं लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के साथ ठुमका लगाते नजर आ रहे हैं. वे सरकारी कानूनों को दरकिनार कर अश्लील गाने पर डांस कर रहे हैं और बार-बार नर्तकी को गोद में भी उठा रहे हैं. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि www.abhibharat.com नहीं करता.

कल्याणपुर पुलिस कर रही वायरल वीडियो की छानबीन

इस संदर्भ में पुछे जाने पर कल्याणपुर के थाना अध्यक्ष बालेश्वर प्रसाद ने बताया कि वायरल वीडियो मुझे प्राप्त हुआ है. उसकी छानबीन की जा रही है. वरीय पदाधिकारियों को सूचना भेजी गयी है. वहां से आदेश मिलते ही उचित करवाई की जाएगी. राजद नेता सह बखरी पैक्स अध्यक्ष पूर्व से ही विवादों में रहे हैं. इससे पहले भी नशे में डांस करते हुए उनका वीडियो वायल हो चूका है. वे कल्याणपुर के बीडीओ को धमकी देने सहित लगभग आधा दर्जन मामलों में आरोपित हैं.

फोटो : प्रदेश राजद के उपाध्यक्ष विनोद श्रीवास्तव के साथ पैक्स अध्यक्ष सह राजद नेता रामचंद्र यादव

हालांकि वायरल वीडियो के संबंध में पुछे जाने पर बखरी के पैक्स अध्यक्ष सह राजद नेता रामचंद्र यादव उर्फ चेन्नई यादव कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. अब देखना यह है कि कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ने वाले इस पैक्स अध्यक्ष सह राजद नेता पर पुलिस-प्रशासन क्या कार्रवाई करती है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.