Abhi Bharat

बेगूसराय : सेल्स गर्ल नेहा हत्याकांड का खुलासा, सगी बहन हीं निकली हत्यारिन

बेगूसराय में पुलिस ने चर्चित नेहा हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. वहीं इस हत्या में शामिल एक आरोपी और साजिश रचने वाली नेहा की छोटी बहन को जहां जेल भेज दिया है. वहीं हत्या में शामिल एक और अपराधी की तलाश की जा रही है.

बताते चले कि बीते महीने 11 जून की रात्रि करीब साढ़े नौ बजे एक ज्वेलरी शो रूम की सेल्स गर्ल नेहा कुमारी को घर जाने के दरम्यान उसके घर से कुछ ही दूर पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हाई प्रोफाइल इस कांड में बेगूसराय के कई धनाढ्य पर हत्या की शंका को लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की गई थी, लेकिन अंततः हत्या की साजिश नेहा के घर मे ही रचने की बात सामने आने पर मामले का उद्भेदन हो गया.

बेगूसराय पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने बताया कि नेहा कुमारी पांच बहन थी. जिसमे एक बहन का प्रेम-प्रसंग दूसरी बहन के चचेरे देवर कुन्दन के साथ था. एसपी ने बताया कि नेहा को अपनी बहन के मोबाइल से कुंदन के साथ कई आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मिलने के बाद नेहा कुन्दन पर अपनी बहन के साथ शादी कर लेने का दबाव बना रही थी, जिसके लिए कुंदन कुमार तैयार नहीं था. नेहा की दूसरी शादी शुदा बहन निशा कुमारी भी नहीं चाहती थी कि उसके चचरे देवर कुन्दन से उसकी बहन की शादी हो. लेकिन, नेहा की धमकी के कारण निशा ने अपने देवर से मिलकर अपनी बहन नेहा की हत्या की साजिश रच डाली. जिसके बाद कुंदन कुमार ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर 11 जून की रात्रि नेहा की गोली मार हत्या कर दी.

बताते चलें कि इस हत्याकांड का खुलासा मोबाइल के जरिये ही किया गया है. अफसोस जनक बात यह भी है कि नेहा अपनो के ही साजिश का शिकार हो गयी. जो बहन नेहा की हत्या के बाद आंसू बहाते और न्याय की मांग बुलंद कर रही थी, आखिरकार वही अपनी बहन ही नेहा की हत्यारिन निकली. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.