Abhi Bharat

कैमूर : अंतरराज्यीय चोरों के गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ चार गिरफ्तार

कैमूर में दुर्गावती पुलिस ने अंतरराज्यीय चोरों के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी में संलिप्त दो मोटरसाइकिल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि हाल में ही दुर्गावती थाना क्षेत्र से एक बुलेट मोटरसाइकिल को चोरों के द्वारा चोरी कर ली गई थी. थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में बुलेट मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए एक टीम का गठन किया गया था. जिसमें गुप्त सूचना के आधार पर दहला गांव से अरविंद कुमार यादव एवं उसके सहयोगी सुनील यादव को बसंतपुर थाना कंदवा जिला चंदौली उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ करते हुए उक्त चोरी गई बुलेट मोटरसाइकिल के साथ विकास कुमार को गांव सरसा थाना जमालपुर जिला मिर्जापुर यूपी के पास से गिरफ्तार किया गया.

वहीं पुलिस ने इसी क्रम में इन लोगों के ही निशानदेही पर एक और इस गिरोह में संलिप्त चोर को थाना क्षेत्र के करारी गांव से शिव शंकर पांडे को एक काले रंग की हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. उक्त मामले में दुर्गावती पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों को कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए भभुआ के न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.