Abhi Bharat

बेगूसराय : पिस्टल व गोली के साथ एक गिरफ्तार

बेगूसराय में बलिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत सदानंदपुर बालाचक पर वाहन चेकिंग के क्रम में रविवार की रात में बलिया पुलिस ने एक अपराधी को गोली व पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका सहयोगी मोटरसाइकिल बुलेट लेकर फरार होने में सफल हो गया है. हालांकि उसकी भी पहचान कर ली गई है.

सोमवार को बलिया थाना परिसर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बलिया थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी क्रम में अवध तिरहुत सड़क पर बालाचक के समीप बलिया की ओर से सदानंदपुर गांव अपने घर की तरफ जाने के क्रम में सदानंदपुर ग्राम निवासी संजीव सिंह पिता बच्ची सिंह को एक पिस्टल चार गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं इसके पास से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है. वाहन चेकिंग के क्रम में बुलेट गाड़ी से घर जाने के क्रम में गिरफ्तारी करने के क्रम में तलाशी ली जा रही थी. तभी बुलेट चालक पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल हो गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को चकमा देने वाला बुलेट चालक की भी पहचान कर ली गई है और बहुत जल्द इसकी भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधी के विरुद्ध बलिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर बेगूसराय जेल भेज दिया गया है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.