Abhi Bharat

कैमूर : भगवानपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को मारपीट कर किया घायल, युवक गंभीर हालत में बनारस रेफर

कैमूर के भगवानपुर में मंगलवार को दबंगों ने एक हलवाई को लाठी डंडे और रॉड से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसका सदर अस्पताल भभुआ इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया. परिजनों ने भगवानपुर थाना में केशर के 10 लोगों पर एफआईआर करते हुए कार्रवाई की मांग की है.

बताया जाता है निशु हलवाई उम्र 17 वर्ष पिता अंतु हलवाई जो भगवानपुर अपने मिठाई के दुकान पर बैठा था. जिसे केशर के पियूष सिंह और टप्पू सिंह सहित 10 लोग आये और उसे लाठी डंडे और रॉड से मारपीट करने के बाद बाइक पर बैठाकर केशर ले गये और वहां पर भी सबने मिलकर उसकी जमकर पिटाई की. जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने इसकी सूचना भगवानपुर पुलिस को दिया. सूचना पर पुलिस वहां गई तब भी बदमाशों ने युवक को नहीं छोड़ा. जिसके बाद भारी मात्रा में पुलिस पहुंची तो युवक को आजाद कराई. लेकिन तब तक बदमाशों ने युवक को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया था.

पुलिस ने उसे भभुआ सदर अस्पताल में युवक को इलाज के लिए लाया. जहां चिकिसकों ने उसको बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया. वहीं युवक के पिता अंतु हलवाई ने दस लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए प्रशासन से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.