Abhi Bharat

नालंदा : मामूली विवाद में युवक को घर से बुलाकर गोलियों से भूना, मौके पर मौत, गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम व प्रदर्शन

नालंदा में आए दिन अपराधी बेखौफ होकर लगातार आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिले में बेखौफ अपराधी हत्या, लूट और बलात्कार जैसे जघन्य वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इसी बीच सोमवार को बेखौफ अपराधियों ने मामूली विवाद में गोलियों से छलनी कर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत अमरुददिया बीघा गांव में घटी है. मृतक की पहचान रंजीत कुमार उर्फ मुन्ना यादव के 18 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है.

वहीं हत्या की वारदात के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर इस्लामपुर गया मार्ग को अमरुददिया बीघा गांव के समीप सड़क जाम कर आगजनी करते हुए पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. मृतक के पिता की माने तो आज सुबह करीब 8 बजे पड़ोस के रहने वाले एक युवक निवास कुमार ने मृतक को घर से बुलाकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा. परिजन घंटों घर नहीं लौटने पर खोजबीन कर रहे थे, इसी दौरान सूचना मिली की अमरुददिया बीघा गांव में उसकी हत्या कर दी गई है.

ग्रामीण सूत्रों की मानें तो दो दिन पूर्व क्रिकेट खेलने को लेकर दोनों गांव के युवकों के बीच विवाद हुआ था और उसी विवाद में इस बारदात को अंजाम देने की बात बताई जा रही है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही इस्लामपुर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. घटनास्थल से तीन कारतूस का खोखा भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हिलसा डीएसपी सूचना पाकर घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.