Abhi Bharat

कैमूर : सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत, एक घायल

कैमूर में कुत्ते को बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर चाट में पलट गयी जिसमे बाइक सवार मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव के पास की है. मृतक की पहचान शाहबाजपुर गांव निवासी रामबचन सिंह के पुत्र जितेंद्र सिंह उर्फ दुखन यादव के रूप में हुई है. वहीं घायल राजीव कुमार सिंह पिता राम कृपाल सिंह बताया गया है.

बताया जाता है कि जितेंद्र सिंह एंव राजीव कुमार दोनों बाइक से मोहनिया में बाजार करने आ रहे थे. इसी दौरान शाहबाजपुर गांव के पास सामने अचानक एक कुत्ता आ गया, जिसको बचाने में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से किनारे चाट में पलट गयी. जिससे मौके पर जितेंद्र सिंह की मौत हो गयी और राजीव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. देखते ही देखते घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी और लोगों ने मृतक के परिजनों और पुलिस को सूचना दिया और घायल को इलाज के लिये अनुमण्डल अस्पताल मोहानिया में ले गये. जहां राजीव सिंह की इलाज के बाद स्थिति गम्भीर देखते हुए बनारस ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया. शव का पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.