Abhi Bharat

सीवान : यूपी में कुशीनगर की सभी सीटों पर भाजपा की जीत को लेकर पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी हुए सम्मानित

सीवान में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव के आवास पर यूपी के चुनाव में कुशीनगर की सभी सात सीटों पर भाजपा की जीत मिलने पर प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक मिथिलेश तिवारी सहित अन्य कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया. साथ ही चार राज्यों में भाजपा की शानदार जीत मिलने पर जश्न मनाया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संजय पांडेय ने की.

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलवा देखने को मिला है. जिसकी देन है कि पूर्वांचल के सभी सीटों पर भाजपा व उसके समर्थित उम्मीदवारों की जीत हुई है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जीत हिंदुत्व एवं विकास की जीत है,सेवा एवं समर्पण की जीत है. सपा की गुंडागर्दी लोगों को याद थी. गुंडा, अपराध व आतंक के खिलाफ लोगों ने योगी जी के बुलडोजर को मजबूती दी. फाजिलनगर की सीट चर्चित सीट थी. वहां स्वामी प्रसाद मौर्य सपा उम्मीदवार के आतंक एवं गुंडा गर्दी का हिसाब किताब जनता ने कर दिया. इसी तरह से तमकुहीराज विधानसभा क्षेत्र में भी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष की करारी हार भी मिली. उन्होंने आगे कहा कि इस बार पहले से सीट कम हुई लेकिन भाजपा का वोट प्रतिशत यूपी में पहले से काफी बढ़ा है. उन्होंने कहा कि खड्डा विधानसभा क्षेत्र की कमान पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने संभाली थी, जहां पर गठबंधन के प्रत्याशी की शानदार जीत हासिल हुई. आने वाले समय में अपने लगन व परीक्षम के बल पर पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव पार्टी के अंदर बड़े रोल में नजर आयेंगे.

वहीं विधान परिषद के चुनाव पर उन्होंने कहा कि सीवान में मजबूत प्रभाव वाला ही व्यक्ति जितेंगा. भाजपा जिलाध्यक्ष संजय पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में यह जीत उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर की जनता की जीत है और दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की विचारों की जीत है. उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति अभार प्रकट किया. वहीं पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि यह जीत राष्ट्रवाद व विकास की जीत है. जनता ने परिवारवाद की राजनीति को नकार दिया है. मौके पर जिला महामंत्री राजेश श्रीवास्तव, पूर्व जिलाध्यक्ष अभिमन्यू सिंह, जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार बंटी, सत्यम भारतीय, प्रभुनाथ यादव, पूनम गिरि व गणेश कसेरा आदि मौजूद रहे. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.