Abhi Bharat

गोपालगंज : नारायणी रिवर फ्रंट के समीप गंडक में डूबने से युवक लापता

गोपालगंज से बीफ खबर है, जहां महम्मदपुर थाने के डुमरियाघाट नारायणी रिवर फ्रंट के समीप रविवार की दोपहर गंडक नदी में डूबने से एक युवक लापता हो गया. लापता युवक सिधवलिया थाने के बारहीमा गांव के प्रभु कुशवाहा का 21 वर्षीय बेटा अभिषेक कुमार बताया गया है.

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि अभिषेक अपने दो अन्य साथियों के साथ नारायणी रिवरफ्रंट का अद्भुत नजारा देखने के लिए डुमरियाघाट आया था. इस दौरान रिवर फ्रंट के तट पर संतुलन बिगड़ने के कारण उसका पैर फिसल गया और वह नदी की तेज धारा में बहने लगा. साथ में गए दो अन्य साथी अभिषेक को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाते रहे, लेकिन दूर-दूर तक लोग दिखाई नहीं दे रहे थे. जिससे तेज धारा में अभिषेक को बचाने का प्रयास विफल साबित हुआ.

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बैकुंठपुर के अंचल पदाधिकारी सुनील कुमार एवं महम्मदपुर थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार को दी. घटना की सूचना मिलते ही बैकुंठपुर में कैंप कर रही एसडीआरएफ की टीम को सर्च ऑपरेशन करने के लिए डुमरियाघाट रवाना कर दिया गया है. सीओ ने बताया कि नारायणी नदी के पानी में बहकर लापता युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम सर्च ऑपरेशन कर रही है.

वहीं घटना की सूचना पर खोरमपुर, दीपउ, पकड़ी, डुमरिया सहित कई गांवों के लोग नारायणी रिवर फ्रंट पर पहुंच गए हैं. स्थानीय विधायक प्रेमशंकर प्रसाद ने भी डुमरिया पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तत्काल लापता युवक को बरामद करने की मांग की. उधर, लापता युवक के परिजनों में घटना के बाद चीख-पुकार मच गई है. समाचार लिखे जाने तक लापता युवक की तलाश चल रही थी. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.