Abhi Bharat

गोपालगंज : शराब तस्करों ने पुलिस जीप में मारी ठोकर, पुलिसकर्मी घायल, शराब के साथ एक गिरफ्तार

गोपालगंज में बैकुंठपुर थाने के दिघवा दुबौली-धर्मबारी मुख्य पथ पर गुप्त सूचना के आधार पर शराब तस्करों के विरुद्ध वाहन चेकिंग कर रही पुलिस जीप में तस्करों द्वारा जोरदार टक्कर मारी गई. इस हादसे में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, एएसआई राधिका रमण प्रसाद सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए.

घटना के संबंध में जख्मी एएसआई राधिका रमण प्रसाद के बयान पर छः शराब तस्करों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि हरदिया के तरफ होम डिलीवरी शराब तस्करी की गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना के सत्यापन के लिए पुलिस ने धर्मबारी-हरदिया पथ पर वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया. इस बीच सिल्वर कलर की बोलेरो आ रही थी. बोलेरो चालक को गाड़ी रोकने का संकेत दिया गया. लेकिन, वह तेजी व लापरवाही से पुलिस जीप में ठोकर मार ते हुए भाग निकला. पुलिस बल ने घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे बोलेरो चालक का पीछा किया. रेवतिथ गांव के समीप अपने को धीरे पाकर शराब तस्कर वाहन छोड़कर भाग गए. तलाशी के दौरान पुलिस ने बोलेरो में बैठे जिले के धर्मपरसा गांव के अमरजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार तस्कर से पुलिस ने घंटों पूछताछ की. बोलेरो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि पुलिस पदाधिकारियों को जान मारने की नियत से जीप में ठोकर मारी गई थी. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.