Abhi Bharat

बेतिया : तमंचा से फायरिंग कर जानलेवा हमला मामलें में फरार अभियुक्तों के घर पुलिस ने चस्पा किया कुर्की का इश्तेहार

बेतिया में बगहा अनुमंडल के बथुवरिया थाना पुलिस ने लगभग एक साल से फरार चल रहे तमंचा से फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के नामजद अभियुक्तों के घर शेरा बाजार चन्द्राहा-रुपवलिया गांव में कुर्की-जब्ती का इश्तेहार चिपकाया है.

बथुवरिया थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि फरार अभियुक्त के विरुद्ध बथुवरिया थाना मे जान से मारने की नियत से हमला करने की मामला दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्त चन्द्राहा-रुपवलिया पंचायत के शेरा बाजार गांव के भगरासन बीन के पुत्र सुदामा बीन, भूषण बीन एवं रघु बीन के पुत्र वृजेश बीन घटना के नामजद अभियुक्त हैं, जिन्होंने जान से मारने की नियत से तमंचा से फायरिंग कर जानलेवा हमला भटुमन बीन के उपर किया था. न्यायालय मे हाजिर नही होने व पुलिस को चकमा देकर फरार रहने के विरुद्ध अभियुक्तों के घर इश्तिहार पुलिस ने चिपकाया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि पिछ्ले वर्ष नवम्बर माह में थाना क्षेत्र के नवका टोला टेसरहिया गांव के भटुमन बीन के घर में उक्त सभी अभियुक्तों के द्वारा रात में घुसकर गृह स्वामी भटुमन बीन को गोली मार कर जख्मी कर दिया गया था. जिससे भटुमन गम्भीर रूप से जख्मी हो गया. खून से लथपथ स्थिति में जख्मी को परिजनों ने इलाज हेतु अनुमंडलीय अस्पताल बगहा में भर्ती कराया था. (कृष्णकांत तिवारी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.